नवविवाहिता को लेकर फुर्र हुआ पूर्व मंगेतर,पति कर रहा तलाश  

 
गग
गाजियाबाद। जिले के थाना मसूरी इलाके में एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां पर शादी के 14 दिन बाद ही नवविवाहिता को उसका पूर्व मंगेतर भगा कर ले गया। फिलहाल पीड़ित ने थाना मसूरी में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार थाना मसूरी इलाके की एक कॉलोनी में रहने वाली एक युवती का रिश्ता मसूरी में रहने वाले ही एक युवक के साथ हो गया था। लेकिन वह रिश्ता कैंसिल करने के बाद घर वालों ने युवती की शादी 11 मई को बुलंदशहर में रहने वाले एक युवक के साथ कर दी थी। यूपी के घर वालों का कहना है कि उनकी बेटी इन दिनों घर आई हुई थी। इसी दौरान जिस शख्स के साथ पहले रिश्ता हुआ था। उसने युवती को फोन किया और उसे बस अड्डे पर आने के लिए कहा हालांकि युवती के घरवालों का कहना है कि इस पर युवती ने विरोध जताया तो आरोपी ने युवती को धमकी दी कि यदि वह नहीं आई तो उनकी ससुराल में उसे बदनाम कर देगा। जिसके बाद युवती घबरा गई और वह घर में किसी को बताए बगैर ही युवक से मिलने पहुंच गई। जिसके बाद आरोपी युवती को बहला फुसलाकर फरार हो गया।
इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए मसूरी के थाना अध्यक्ष योगेंद्र कुमार सिंह का कहना है। कि इस तरह का मामला सामने आया है और पीड़ित परिवार ने आरोपी के खिलाफ थाना मसूरी में तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

From around the web