गाजियाबाद में दबंगों ने युवक को घर बुलाकर बुरी तरह पीटा, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा 

 
67o

गाजियाबाद। थाना कवि नगर इलाके का एक ऐसा रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है।जिसे देखकर हर किसी का दिल पसीज जाएगा। इस वीडियो में कुछ दबंग लोग दो लड़कों की बुरी तरह से डंडों से पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं। आरोप है कि पीड़ितों की तरफ से स्थानीय पुलिस श्रेष्ठ की गई शिकायत के बाद भी पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। उधर मारपीट का यह वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो पुलिस के आला अधिकारियों के संज्ञान में यह मामला आया। जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारियों के आदेश पर थाना कवि नगर में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर दी गई है।
मिली जानकारी के अनुसार कार्तिक पुत्र जितेंद्र अपने परिवार के साथ थाना कवि नगर इलाके के रजापुर बाल्मीकि मंदिर के पास रहता है।कार्तिक के मुताबिक उसी इलाके में रहने वाले सेविंन उर्फ गौरव पुत्र सुंदर के घर पर धोखे से फोन कर उन्हें बुलाया गया। जिसके बाद वह खुद और उसका एक साथी उनके घर पहुंच गए।वहां पर मनीष पुत्र राकेश, अनुज पुत्र राजेश, विशाल पुत्र सुभाष, गौरव पुत्र कृष्णपाल, व सेविंन उर्फ गौरव पुत्र सुंदर ने कार्तिक और उसके साथी को डंडों से बुरी तरह पीटा। इतना ही नहीं इनमें से कुछ लड़कों ने दोनों को पकड़ा और सेविन उर्फ गौरव पुत्र सुंदर ने डंडे से जमकर पीटा। इस दौरान किसी के द्वारा यह वीडियो बना लिया गया और सोशल मीडिया पर वायरल किया गया।पीड़ित पक्ष का आरोप है कि यह लोग आए दिन शराब पीकर मोहल्ले में लड़ाई झगड़ा वह मारपीट करते हैं।यदि कोई विरोध कर दे तो फिर उनके साथ मारपीट करते हैं। ऐसा ही कुछ इनके साथ भी हुआ। कार्तिक का आरोप है कि अपनी शिकायत को लेकर वह संबंधित चौकी पर पहुंचे लेकिन वहां उनकी कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई।
उधर इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने बताया कि सोशल मीडिया पर थाना कवि नगर क्षेत्र का एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें कुछ युवक दो युवकों की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं।जांच के बाद पीड़ित पक्ष पता चला कि उसी इलाके के रहने वाले लोगों ने इन दो युवकों की पिटाई की है।उन्होंने बताया कि फिलहाल इस पूरे मामले में सेविंन उर्फ गौरव पुत्र सुंदर, मनीक पुत्र राकेश, अनुज पुत्र राजेश, विशाल पुत्र सुभाष, गौरव पुत्र किशनपल,के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए इनकी गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन कर दिया गया है। जल्द ही इन सभी को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ अग्रिम कठोर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।
 

From around the web