चार माह के मासूम की हत्यारिन निकली बुआ, गिरफ्तार

 
झ
कानपुर। चार माह के मासूम की हत्या मामले का खुलासा करते हुए रविवार को बिल्हौर थाने की पुलिस ने मृत बच्चे की बुआ को गिरफ्तार किया। एसीपी आलोक सिंह ने बताया कि आरोपित बुआ के खिलाफ अपहरण एवं हत्या समेत विभिन्न धाराओं में विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है।

एसीपी ने बताया कि बिल्हौर के लालपुर गांव निवासी रिंकू ने 14 नवम्बर को थाने में देकर तहरीर देकर बताया कि उसका चार माह का मासूम बेटा अचानक गायब हो गया। हालांकि उसका शव 18 नवम्बर को घर से लगभग 200 मीटर दूर नदी में उतराता हुआ पाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान रिंकू ने बताया था कि उसकी बहन सीता का पति देशराज से विवाद चल रहा है। जिस दिन बेटा गायब हुआ था, उस दिन देशराज घर पर आया। वह भी घर से लापता था। इसी आधार पर अपने बहनोई के खिलाफ थाने में तहरीर दी थी।

जांच के दौरान पुलिस टीम ने मृत बच्चे की बुआ से पूछताछ की और बार-बार उसके बयान में अन्तर-विरोध जब मिला तो पुलिस ने दबाव बनाया तो पूरा राज खुल गया। बुआ के खिलाफ अपहरण, हत्या समेत विभिन्न धाराओं में अभियोग पंजीकृत करते हुए भेजा जा रहा है।

From around the web