कानपुर में अधजले शव की हुई शिनाख्त, बदला लेने के लिए आरओ प्लांट कर्मचारी की हत्या

 
कानपुर, 18 सितम्बर (हि.स.)। सचेंडी के बेलामऊ रोड स्थित में जंगल पाए गए युवक के अधजले की शव की पहचान रविवार दोपहर आरओ कर्मचारी की रूप में की गई। परिवार के लोगों ने कानपुर के नौबस्ता थाने में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया है। परिवार का आरोप है कि बेटी का बदला लेने के लिए उसकी हत्या गधियानी के संतोष कुमार मिश्रा ने की है। इस मामले की जांच नौबस्ता थाने की पुलिस कर रही है।  पुलिस अधीक्षक कानपुर आउटर तेज स्वरूप सिंह ने बताया कि सचेंडी के बेलामऊ रोड स्थित जंगल में रविवार की सुबह युवक का अधजला शव पाया गया। जिसकी अब पहचान कर ली गई है। मृतक अमित उम्र लगभग 35 वर्ष है, जो शिव कटरा हरिजन बस्ती नौबस्ता का निवासी है। उसके परिवार के लोगों ने नौबस्ता थाने में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया है। मामले की जांच अब नौबस्ता थाने की पुलिस करेगी।  बेटी का बदला लेने के लिए की गई हत्या  मृतक अमित के भाई अंकित ने बताया कि 25 अक्टूबर 2021 को गधियानी के रहने वाले संतोष कुमार मिश्रा की बेटी ज्योति को जलाकर मार दिया गया था। संतोष ने अमित के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था और मामला न्यायालय में लम्बित है। इस मुकदमें की सुनवाई आगामी मंगलवार को होनी थी। लेकिन इस बीच मेरा भाई अचानक गायब हो गया, जिसके बाद से उसकी हम लोग खोजबीन कर रहे थे। इस सम्बन्ध में नौबस्ता में गुमशुदगी का मुकदमा भी दर्ज कराया है। रविवार सुबह पुलिस से सूचना मिली कि उसका अधजला शव पाया गया है। हम लोगों को आशंका है कि संतोष कुमार मिश्रा ने ही बेटी की हत्या बदला लेने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया है।
कानपुर। सचेंडी के बेलामऊ रोड स्थित में जंगल पाए गए युवक के अधजले की शव की पहचान रविवार दोपहर आरओ कर्मचारी की रूप में की गई। परिवार के लोगों ने कानपुर के नौबस्ता थाने में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया है। परिवार का आरोप है कि बेटी का बदला लेने के लिए उसकी हत्या गधियानी के संतोष कुमार मिश्रा ने की है। इस मामले की जांच नौबस्ता थाने की पुलिस कर रही है।

पुलिस अधीक्षक कानपुर आउटर तेज स्वरूप सिंह ने बताया कि सचेंडी के बेलामऊ रोड स्थित जंगल में रविवार की सुबह युवक का अधजला शव पाया गया। जिसकी अब पहचान कर ली गई है। मृतक अमित उम्र लगभग 35 वर्ष है, जो शिव कटरा हरिजन बस्ती नौबस्ता का निवासी है। उसके परिवार के लोगों ने नौबस्ता थाने में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया है। मामले की जांच अब नौबस्ता थाने की पुलिस करेगी।

बेटी का बदला लेने के लिए की गई हत्या

मृतक अमित के भाई अंकित ने बताया कि 25 अक्टूबर 2021 को गधियानी के रहने वाले संतोष कुमार मिश्रा की बेटी ज्योति को जलाकर मार दिया गया था। संतोष ने अमित के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था और मामला न्यायालय में लम्बित है। इस मुकदमें की सुनवाई आगामी मंगलवार को होनी थी। लेकिन इस बीच मेरा भाई अचानक गायब हो गया, जिसके बाद से उसकी हम लोग खोजबीन कर रहे थे। इस सम्बन्ध में नौबस्ता में गुमशुदगी का मुकदमा भी दर्ज कराया है। रविवार सुबह पुलिस से सूचना मिली कि उसका अधजला शव पाया गया है। हम लोगों को आशंका है कि संतोष कुमार मिश्रा ने ही बेटी की हत्या बदला लेने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया है।

From around the web