यूपी में मुवक्किल की पत्नी पर वकील की बहन को प्रताड़ित करने का मामला दर्ज

 
f
लखनऊ।  एक चौंकाने वाली घटना में एक महिला के खिलाफ लखनऊ में उसके वकील की बहन के ऑनलाइन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है। वकील घरेलू हिंसा के लिए अपने पति का केस लड़ रही है। सहायक पुलिस आयुक्त बाजारखाला अनिल यादव ने कहा कि आईटी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

एक स्थानीय वकील ने अपने मुवक्किल की पत्नी पर उसकी बहन को ऑनलाइन परेशान करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

वकील ने अपनी शिकायत में कहा, "मैं उस व्यक्ति को लंबे समय से जानती हूं। मैं उन्हें कानूनी सलाह दे रही हूं। शुरुआत से ही उनकी पत्नी मेरे प्रति शत्रुतापूर्ण रही है और चालबाजी कर रही है और मुझे कानूनी सहायता प्रदान करने से रोकने का प्रयास कर रही है।"

हाल ही में, उन्होंने कहा कि महिला ने किसी तरह उनकी बहन की तस्वीरें प्राप्त कीं, जिन्हें उसने मॉर्फ किया और उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

उन्होंने आरोप लगाया, "15 अप्रैल को सोशल मीडिया पर अपनी बहन की अश्लील तस्वीरें देखकर मैं स्तब्ध रह गई। जब मैंने मुवक्किल की पत्नी का सामना किया, तो उसने मुझे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी और मुझे अपने पति को परामर्श देना बंद करने के लिए कहा।"

वकील ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है और पुलिस से उसकी बहन की तस्वीरें सोशल मीडिया से हटाने का अनुरोध किया है।

From around the web