लखनऊ: युवक ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, मौत
 

 
स
लखनऊ। मड़ियाव थाना क्षेत्र में रविवार को एक युवक ने लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार ली। हालत गंभीर होने पर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एसआई सफातउल्ला ने बताया कि सोपाल इन्कलेव सेक्टर सी प्रियदर्शनी योजना सीतापुर रोड निवासी आरती बनर्जी ने यूपी पुलिस को सूचना दी कि उनके पति पलाश बनर्जी ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। इस बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच की।

पूछताछ में आरती ने बताया कि उसके पति श्रीनाथ बिहार में सुपर वाइजर की नौकरी करते थे। काम करने के बाद सुबह जब घर आये तो वह किचन में खाना बना रही थी और दोनों बच्चे दूसरे कमरे में खेल रहे थे। तभी अचानक गोली चलने की आवाज सुनायी दी तो वह किचन से बाहर आकर देखा तो उनके पति खून से लथपथ हालत में जमीन पर तड़प रहे थे। आनन-फानन में ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। पति ने माथे पर गोली मारी है।

इस मामले की विवेचना कर रहे एसआई का कहना है कि प्रथमदृष्टया आत्महत्या की वजह पति-पत्नी का विवाद लग रहा है। फिलहाल सभी बिन्दुओं पर जांच की जा रही है जल्द ही खुलासा किया जायेगा।

From around the web