मेरठ कालेज के कुर्ता पजामा विवाद में नया मोड़,सामने आने से बच रहा पीड़ित छात्र

 
र

मेरठ। कुर्ता-पजामा पहनकर परीक्षा देने आए छात्र से मारपीट के मामले में नया मोड़ आया है। शनिवार को थाना पुलिस कॉलेज में सीसीटीवी फुटेज चेक करने पहुंची तो पीड़ित छात्र आरोपी युवकों के साथ कॉलेज कैंपस में घूमता दिखाई दिया। पीड़ित छात्र को जब प्राचार्य ने अपने कक्ष में बुलवाया तो वह सामने नहीं आया। आज रविवार को भी पीड़ित छात्र कॉलेज में पूछताछ के लिए नहीं पहुंचा।
पुलिस जब कॉलेज में घटना से जुड़ी जानकारी लेने पहुंची तो कॉलेज का सीसीटीवी चेक किया। गेट की तरफ के सीसीटीवी में पीड़ित सोहेल कुर्ता-पजामा पहनकर कॉलेज से बाहर निकलता दिख रहा है। सोहेल के साथ पांच युवक और कॉलेज से बाहर निकल रहे हैं। इन पांच युवकों में तीन युवक वो बताए जा रहे हैं जिन्होंने सोहेल को कुर्ता पजामा पहनने पर पीटा और जान से मारने की धमकी दी है।
ये था मामला :
बता दें कि थाना ब्रह्मपुर क्षेत्र निवासी सोहेल ने लालकुर्ती थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि जब वो परीक्षा देने मेरठ कॉलेज में गया और परीक्षा खत्म होने के बाद वापस लौट रहा था तो कुछ युवकों ने उसकी पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि वो कुर्ता-पजामा पहनकर कॉलेज आया था।
कॉलेज प्राचार्य एसएन शर्मा ने पुलिस को बताया कि छात्र  शाम मेरे पास कॉलेज में आकर मिला। उसने मारपीट की बात कही थी। जब छात्र को कॉलेज में पूछताछ के लिए बुलाया तो वो सामने नहीं आया। अब छात्र सामने आने से कतरा रहा है।

From around the web