गोकशी के बाद गोवंश अवशेष छोड़ फरार हुए गोकश, ग्रामीणों में रोष

 
म
मेरठ। हस्तिनापुर में वन आरक्षित क्षेत्र से होकर गुजरने मध्य गंगा नहर किनारे बसे खिमीपूरा गांव के समीप आज सोमवार को गोकशी की घटना सामने आई है। जहां पर रविवार की देर रात गौ तस्कर गोकशी के बाद गोवंश के अवशेष छोड़कर मौके से फरार हो गए। इसकी जानकारी सुबह लोगों को लगी तो लोगों ने रोष व्यक्त करते हुए मामले की जानकारी थाना पुलिस को दी।
मध्य गंगा नहर किनारे वन आरक्षित क्षेत्र के समीप स्थित खिमीपूरा गांव से कुछ ही दूरी पर वन आरक्षित क्षेत्र में कुछ गौ तस्करों द्वारा रविवार की देर रात है वन आरक्षित क्षेत्र के जंगल में गोकशी की गई, जिसके बाद गोवंश के कई अवशेष मौके पर ही छोड़ गए। जब आज सोमवार को सुबह स्थानीय ग्रामीण उधर से निकले तो उन्हें गोवंश के अवशेष पड़े दिखाई दिए, जिसके बाद उन्होंने मामले की जानकारी ग्राम प्रधान सहित आसपास के क्षेत्र के लोगों को दी।
जानकारी मिलते ही भाजपा के मंडल अध्यक्ष हरिओम शर्मा दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंचे। मामले की सूचना थाना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने वह तस्करों की इधर-उधर तलाश की परंतु कोई सुराग नहीं मिला। उधर, मंडल अध्यक्ष हरिओम शर्मा के साथ भाजपा के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने कहा कि वह तस्करी करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए।

From around the web