मेरठ के होटल में परोसी जा रही थी दिल्ली की शराब, होटल मालिक, मैनेजर व आयोजक पर केस दर्ज

 
व
मेरठ। दिल्ली-देहरादून बाईपास पर स्थित बिग बाइट रेस्टोरेंट एवं होटल में आयोजित पार्टी में दिल्ली की शराब परोसे जाने के मामले में आबकारी व परतापुर पुलिस ने कार्रवाई की है। आबकारी टीम ने मौके से शराब की आठ बोतलें बरामद की हैं। टीम ने होटल मैनेजर व आयोजक को हिरासत में लिया है। आबकारी इंस्पेक्टर राजेश आर्य ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कराया है।
पुलिस के मुताबिक, बृहस्पतिवार रात सूचना मिली कि बाईपास स्थित बिग बाइट रेस्टोरेंट एवं होटल में शराब पार्टी चल रही है। शराब पार्टी के लिए आबकारी विभाग से होटल मैनेजर ने एक दिन का लाइसेंस ले रखा है। वहां पर यूपी की शराब की जगह दिल्ली की शराब मेहमानों को परोसी जा रही है। सूचना पर परतापुर थाना प्रभारी रामफल सिंह और आबकारी इंस्पेक्टर राजेश आर्य ने होटल में छापा मारा। संयुक्त टीम ने मौके से दिल्ली मार्का की शराब की आठ बोतल बरामद की हैं। टीम ने मौके से होटल मैनेजर आलोक शर्मा व आयोजक दिल्ली निवासी श्रवण कुमार को हिरासत में लिया है।
एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है कि आबकारी निरीक्षक की तरफ से होटल मलिक, मैनेजर और आयोजक के खिलाफ आबकारी एक्ट में केस दर्ज किया गया है। दिल्ली राज्य की शराब की बोतल जब्त की गई हैं।
जिला आबकारी अधिकारी आलोक कुमार का कहना है कि यूपी की शराब पिलाने के लिए आयोजक ने एक दिन का लाइसेंस लिया था। पार्टी में आयोजक द्वारा दिल्ली की शराब परोसी जा रही थी।
 

From around the web