उद्यमियों ने ऊर्जा राज्य मंत्री को दिया समस्याओं का ज्ञापन

 
7गब7बग

मेरठ। वेस्टर्न यूपी चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज बॉम्बे बाजार में शनिवार को प्रदेश के ऊर्जा राज्य मंत्री डॉ. सोमेंद्र तोमर को सम्मानित किया गया। इस दौरान उद्यमियों ने ऊर्जा राज्य मंत्री को अपनी समस्याओं का ज्ञापन सौंपा और उनके समाधान की मांग उठाई।

वेस्टर्न यूपी चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज बॉम्बे बाजार में उद्यमियों ने ऊर्जा राज्यमंत्री डॉ. सोमेंद्र तोमर का सम्मान समारोह आयोजित किया। इसमें उद्यमियों ने ऊर्जा राज्य मंत्री को बिजली से संबंधित समस्याओं का ज्ञापन सौंपा और उन्हें हल कराने की मांग की। ऊर्जा राज्यमंत्री ने इन समस्याओं का निराकरण कराने का आश्वासन दिया।

राज्य मंत्री ने कहा कि किसी भी व्यक्ति को प्रदेश में बिजली से संबंधित कोई समस्या आड़े नहीं आएगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में सभी वर्गों के हित में कार्य किया जा रहा है। अपराधियों पर पूरी तरह से शिकंजा कसा जा चुका है। विपक्ष के पास अब कोई मुद्दा नहीं रह गया है। राज्य मंत्री ने चैंबर ऑफ कॉमर्स की डायरेक्ट्रªी का भी विमोचन किया।

समारोह की अध्यक्षता चेंबर के अध्यक्ष डॉ. रामकुमार गुप्ता ने और संचालन सचिव सरिता अग्रवाल ने किया। समारोह में रजनीश कौशल रज्जन, अतुल भूषण गुप्ता, शशांक जैन, विजेंद्र अग्रवाल, सरदार राजेंद्र सिंह, हाजी इमरान सिद्दीकी, अजय गुप्ता, अनुराग अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

From around the web