नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने वाले पिता ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

 
न
मेरठ। कंकरखेड़ा के एक गांव में नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने वाले 55 वर्षीय पिता ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एक सप्ताह पहले छेड़छाड़ के विरोध में युवकों और अन्य लोगों ने घर में घुसकर बुजुर्ग की लाठी-डंडों से पिटाई की थी। इसके बाद घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।उपचार के दौरान दिए गए बयान में पिता ने बताया था कि पड़ोस में ही रहने वाले दो युवक उसकी नाबालिग बेटी के साथ लगातार छेड़छाड़ कर रहे थे। इस कारण बेटी ने घर से निकलना और स्कूल जाने तक छोड़ दिया। बेटी को परेशान देख उन्होंने विरोध किया और युवकों को समझाने की कोशिश की। 
आरोप है कि इसके बाद आरोपी कुछ अन्य लोगों के साथ लाठी-डंडे लेकर उनके घर पर पहुंचे और उनके साथ मारपीट की। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे।
पुलिस के मुताबिक, नाबालिग बेटी के पिता की मौत के बाद आरोपी युवक शोहेल और इमरान के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 
थाना कंकरखेड़ा प्रभारी उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि मारपीट के दौरान इन युवकों सहित 16 लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई थी। मामले की विवेचना की जा रही और आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

From around the web