मेरठ के गांधी बाग में युवक ने गेट पर तैनात गार्ड को चाकू मारकर किया घायल 

 
G
मेरठ। माल रोड स्थित गांधी बाग में प्रेमी युगल से वसूली कर रहे युवक ने एंट्री गेट पर तैनात दो गार्डो को चाकू मार दिया। गार्डों की लहूलुहान हालत देख अन्य स्टाफ उन्हें बचाने के लिए दौड़े। स्टाफ ने किसी तरह आरोपी को गार्ड रूम में बंद कर घायलों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। घायल युवकों का जसवंत राय अस्पताल में उपचार चल रहा है।
सदर बाजार थाना क्षेत्र के गांधी बाग में एंट्री का ठेका पवन कुमार के पास है। उन्होंने पार्किंग और एंट्री की पर्ची देने के लिए सरधना रोड स्थित पोहल्ली निवासी विकास कुमार और पोस्ट आफिस निवासी सुरेंद्र उर्फ गोलू को नौकरी पर रखा है। दोनों युवक प्रतिदिन की तरह एंट्री गेट पर पर्ची काट रहे थे। तभी उन्हें एक प्रेमी युगल ने बताया कि दीवार कूदकर पार्क में आया युवक सभी को परेशान कर रहा है, उसके हाथ में चाकू है और वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है। विकास और गोलू युवक को पकड़कर गार्ड रूम में लेकर आ गए। उसी समय आरोपित ने अंटी से चाकू निकालकर दोनों युवकों पर हमला कर दिया। हमले में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें आनन-फानन में जसवंत राय अस्पताल में भर्ती कराया गया।
घ्चिकित्सकों के मुताबिक घायल विकास की हालत गंभीर बनी हुई है। एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि आरोपी की पहचान शास्त्रीनगर के रहने वाले साजिद के रूप में हुई है। गांधीबाग के स्टाफ से बातचीत करने पर उन्होंने बताया कि युवक दीवार कूदकर गांधी बाग में आया था। अभी आरोपियों से पूछताछ चल रही है।

From around the web