मेरठ में कुर्ता-पायजामा पहन कर परीक्षा देने आए छात्र को पीटा

 
न

मेरठ। हिजाब विवाद के बाद अब मेरठ में कुर्ता-पायजामा पहनने पर कॉलेज में पिटाई का मामला सामने आया है। सफेद कुर्ता-पायजामा पहन कर मेरठ कॉलेज में परीक्षा देने आने पर एक छात्र ने पिटाई का आरोप लगाया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर मामले की जांच कर रही है।

मेरठ कॉलेज में बीए के छात्र सराय लालदास निवासी सुहेल ने आरोप लगाया कि 13 मई को परीक्षा देने के लिए वह कुर्ता-पायजामा पहन कर आया था। इसी दौरान कुछ छात्रों ने कुर्ता-पायजामा पहन कर आने पर उसके साथ मारपीट कर दी। छात्र ने इसकी शिकायत मेेरठ कॉलेज के प्राचार्य और लालकुर्ती पुलिस से की। छात्र का आरोप है कि छात्रों ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी। लालकुर्ती पुलिस शनिवार को मेरठ कॉलेज पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगाली। मेरठ कॉलेज के प्राचार्य प्रो. एसएन शर्मा का कहना है कि मारपीट की शिकायत करने के बाद अब वह छात्र सामने नहीं आ रहा है। छात्र के साथ मारपीट पहनावे को लेकर नहीं, बल्कि अन्य कारण से हुई है। इसका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। एएसपी कैंट चंद्रकांत मीणा का कहना है कि पुलिस मारपीट के असली कारणों की पड़ताल कर रही है।

From around the web