लांरेंस विश्नोई गैंग के शातिर सनी काकरान और अतुल जाट मेरठ जेल शिफ्ट

 
rt
मेरठ। लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शातिर अपराधी सनी काकरान और अतुल जाट सोनीपत जेल से मेरठ जिला जेल देर शाम को शिफ्ट कर दिया गया। दोनों कंकरखेड़ा क्षेत्र के पावली खुर्द में एलएलबी के छात्र प्रयाग चौधरी की हत्या में नामजद आरोपी हैं। छात्र की 20 मई को घर में घुसकर गोली मारकर हत्या की गई थी। दोनों आरोपियों ने अपने साथियों के साथ सोनीपत में सेरेंडर किया था। सनी काकरान और अतुल जाट को भावनपुर, इंचौली और कंकरखेड़ा पुलिस रिमांड पर ले सकती है। दोनों पर कई मुकदमे दर्ज हैं। 
प्रयाग चौधरी की हत्या में इन दोनों के अलावा संदीप और नसीरुद्दीन के नाम सामने आए थे। इससे 10 महीने पहले सनी और अतुल ने इंचौली के चिंदौड़ी गांव में बसपा नेता मनोज कुमार की हत्या की थी। दोनों पर एक-एक लाख का इनाम भी था। वहीं, पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाला की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया। इसी गैंग से सनी, अतुल सहित अन्य जुड़े थे। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों को बी-वारंट पर मेरठ लाया गया है। सोनीपत से मेरठ जेल में दोनों आरोपी शिफ्ट हो गए हैं। दोनों पर हत्या और लूट सहित कई मुकदमे दर्ज हैं। 
एसपी क्राइम अनित कुमार ने बताया कि सनी और अतुल ने अपने साथियों के साथ मिलकर भावनपुर क्षेत्र में एक साल पहले कई वाहन लूटे थे। पुलिस ने वाहन लूट करने वाले गैंग का खुलासा किया था। इसमें दोनों आरोपी फरार थे। भावनपुर में वाहन लूट मामले में उनका वारंट बना है। पुलिस का कहना है कि अन्य मुकदमे में भी वारंट लिया जाएगा।

From around the web