मेरठ:जुमे की नमाज को लेकर आज मेरठ सहित पश्चिमी उप्र में अलर्ट जारी

 
hgjhb
मेरठ। आज जुमे की नमाज को लेकर पूरे पश्चिमी उप्र में अलर्ट जारी किया गया है। मेरठ में पुरानी व्यवस्था के तहत ही जोन और सेक्टर रखे गए हैं। वहीं सभी संवेदनशील स्थानों पर आरएएफ और पीएसी की तैनाती की गई है। रात से ही अधिकारी गश्त पर हैं। संबंधित थाना प्रभारियों को क्षेत्र के संवेदनशील जगहों पर गश्त और अतिरिक्त पुलिस बल तैनात करने के निर्देश जारी किए गए हैं। मेरठ में शाम के समय कप्तान प्रभाकर चौधरी ने फोर्स के साथ फुट मार्च किया। उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की।
बता दें कि पूर्व में भारत बंद की अफवाह को देखते हुए पिछले दो शुक्रवार से जिले में काफी सतर्कता बरती जा रही है। पूरे जिले को सात जोन और 15 सेक्टर में बांटा हुआ है। पिछले जुमे को नमाज शांतिपूर्वक निपटने पर अधिकारियों ने राहत की सांस ली थी। पिछले जुमे पर भी पुसि प्रशासन काफी सतर्क मोड पर था। इस बार भी अपनी तरफ से कोई लापरवाही बरतने के मूड में आलाधिकारी नहीं है। यही कारण है कि इस बार भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। मेरठ जिले केा सात जोन और 15 सेक्टर में बांटकर सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता की गई है। खुफिया विभाग भी पूरी तरह से सक्रिय है।
एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि पूर्व की भांति ही सुरक्षा व्यवस्था बनाई हुई है। ड्रोन से भी निगरानी की जा रही है। आज जुमे की नमाज के दौरान सभी से सहयोग और शांति की अपील की है।

From around the web