बिल्डर प्रदीप गुप्ता के आवास पर पहुंचे ऊर्जा राज्यमंत्री सोमेंद्र तोमर, घटना का जल्द खुलासा करने के पुलिस को दिए निर्देश 

 
म

मेरठ। कमला नगर में बिल्डर, पूर्व पार्षद एवं ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता के घर रविवार को हुई डकैती की घटना के बाद उत्तर प्रदेश सरकार में ऊर्जा राज्य मंत्री डॉक्टर सोमेंद्र तोमर शुक्रवार को बिल्डर प्रदीप गुप्ता के आवास पर पहुंचे और उन्होंने घटना की जानकारी ली एवं मौके पर पुलिस अधिकारियों से वार्ता करके घटना का शीघ्र से शीघ्र खुलासा करने के लिए निर्देशित किया। मंत्री सोमेंद्र तोमर ने प्रदीप गुप्ता को आश्वासित करते हुए कहा कि वह परिवार के साथ हैं घटना का शीघ्र से शीघ्र खुलासा कराया जाएगा और और दोषियों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई कराई जाएगी।

आपको बता दें कि ट्रांसपोर्ट नगर के कमला नगर में प्रदीप गुप्ता स्वजन के साथ रहते हैं वह तीन बार पार्षद भी रह चुके हैं और वर्तमान में ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं रविवार को दिल्ली के ताज होटल में उनकी बड़ी बेटी सांची गुप्ता की मंगनी थी। पूरा परिवार वहीं पर चला गया, घर के नौकर नेपाली वीर बहादुर अपने कुछ साथियों को बुलाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया। बताया गया है कि नेपाली नौकर वीर बहादुर व उसके साथियों ने घर के बाहर सिक्योरिटी गार्ड को नशीला पदार्थ खिला दिया था। जिसके चलते वह बेहोश हो गए और फिर बदमाशों ने घर में रखी नकदी और सोने चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए थे।

From around the web