सिपाही के सिर चढ़कर बोला शराब का नशा, तो हाइवे पर लहराई इंसास राइफल  

 
ज


मेरठ। मेरठ के थाना सरूरपुर क्षेत्र में मेरठ-करनाल हाईवे स्थित भूनी चौराहे पर उस समय लोगों की सांस अटक गई। जब एक सिपाही ने शराब के नशे में इंसास राइफल हवा में लहरानी शुरू कर दी। नशे की हालत में ये सिपाही काफी देर तक हंगामा करता रहा। सिपाही के हाथ में इंसास राइफल देख सभी दूर हो गए। यूपी पुलिस का ये सिपाही इंसास राइफल के साथ नशे की हालत में हाईवे पर उत्पात मचाता रहा। 
सिपाही के नशे की हालत में घूमने की सूचना पर सरूरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सिपाही की इंसास रायफल कब्जे में ले ली। इसके बाद शराबी सिपाही का मेडिकल परीक्षण कराया और एसओ सरूरपुर ने सिपाही की लापरवाही का तस्करा भी डलवा दिया।

जानकारी के अनुसार कस्बा करनावल स्थित इंडियन बैंक की सुरक्षा में पुलिस लाइन से अनुल चौधरी नाम के सिपाही की ड्यूटी लगी हुई है। गुरुवार दोपहर सिपाही शराब के नशे में धुत होकर ड्यूटी के लिए मिली इंसास राइफल साथ लेकर वर्दी में ही मेरठ करनाल हाईवे स्थित भूनी चौराहे पर पहुंचा।
शराब के नशे में चूर सिपाही ने चौराहे पर घंटों उत्पाद मचाया। वहीं, मामले की जानकारी लगते ही सरूरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सिपाही से राइफल कब्जे में लेकर उसका मेडिकल परीक्षण कराया। थाने की जीडी में तस्करा डलवाकर प्रकरण की रिपोर्ट अधिकारियों को दहेज दी।

From around the web