मेरठ में प्रॉपर्टी डीलर आत्महत्या मामले में सनसनीखेज खुलासा, दंपत्ति गिरफ्तार 

 
म
मेरठ। गंगानगर थाना क्षेत्र के अम्हेडा गांव में प्रॉपर्टी डीलर द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या के मामले का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए अमन विहार निवासी दंपति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 
गंगानगर एफ ब्लॉक निवासी मेरठ कॉलेज के कर्मचारी व प्रॉपर्टी डीलर फेरम सिंह राणा ने रविवार शाम अम्हेड़ा गांव के रास्ते पर स्थित अपने प्रॉपर्टी डीलिंग ऑफिस पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। परिजनों उस समय पुलिस की प्रताड़ना से डिप्रेशन में आने पर आत्महत्या का कदम उठाने का आरोप लगाया था।
सोमवार सुबह फेरम सिंह की पत्नी गीता ने गंगानगर थाने पर तहरीर दी। उसने बताया कि उनके पति का मोबाइल उनके भतीजे पर था। सुबह जब हमने मोबाइल चेक किया तो उसमें उनके पति की दो वीडियो थी।
उन्होंने बताया कि अमन विहार निवासी उषा पत्नी राकेश अधाना उन्हें फोन करके जबरन बुलाती थी। न आने पर अपने भाइयों से मारपीट करवाने की धमकी देती थी। इस तरह से वह उन्हें काफी टाइम से परेशान कर रही थी। वहीं, राकेश अधाना भी उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था।
इन दोनों से परेशान होकर दोनों ने यह कदम उठाया। पत्नी गीता की तहरीर पर गंगानगर पुलिस ने आरोपी उषा और उसके पति राकेश अधाना पर धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस सोमवार सुबह दोपहर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

From around the web