मेरठी बल्लों से विरोधियों की गेंदों पर चैके छक्के लगाएंगे श्रीलंका टीम के कप्तान और स्टार खिलाड़ी
 

 
c
मेरठ। एशिया कप टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में खिताब जीतने वाली श्रीलंका की टीम के कप्तान दासुन शनाका और स्टार खिलाड़ी भानुका राजपक्षे मेरठ के बल्ले से टी-20 विश्वकप में खेलते नजर आएंगे। दोनों अपनी पसंद के बल्‍ले लेने मेरठ पहुंचे। 
मेरठ पहुंचे दोनों खिलाड़ियों ने मवाना रोड स्थित एसएस कंपनी पहुंचकर अपनी पसंद के पांच-पांच बल्ले लिए हैं। उन्होंने कंपनी में छह घंटा बिताया। कंपनी के चेयरमैन जतिन सरीन क्रिकेटरों के साथ रहे। वहीं कंपनी के कर्मचारियों ने भी अपने पसंदीदा क्रिकेटरों के साथ फोटो खिंचवाए। 
एशिया कप की जीत के बाद अब श्रीलंकाई टीम आइसीसी टी-20 विश्वकप फतह करने की तैयारी में जुट गई है। श्रीलंका के अनेक खिलाड़ी मेरठ के बल्लों पर भरोसा जताते रहे हैं। इसी कड़ी में खिलाड़ी स्पोटर्स सिटी का रुख कर रहे हैं। आगामी 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले वर्ल्ड कप का पहला मैच श्रीलंका और नामीबिया की टीम के बीच होगा। इसके बाद श्रीलंका का मैच 18 अक्टूबर को यूएई और 20 अक्टूबर को नीदरलैंड से होगा। श्रीलंकाई टीम अपने एशिया कप के प्रदर्शन को ही विश्व कप में भी दोहराना चाहती है। एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करने वाले भानुका राजपक्षे टीम के साथ ही अपने देश के भी हीरो बन गए हैं।

From around the web