घर में घुसे बदमाश ने चोरी की घटना को दिया अंजाम,सीसीटीवी में कैद आरोपी 
 

 
ू
मेरठ। मेरठ में आये दिन चोरी की घटना सामने निकल कर आ रही है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है किस तरह से घर मे घुस कर चोरी को अंजाम देते है चोर।
मेरठ के रेलवे रोड थाना क्षेत्र में शातिर चोर ने बेहद सफाई से चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर गेट कूदकर घर में घुसा। चोरी की और दूसरी दीवार फांदकर घर से बाहर निकला। यह पूरी घटना घर के सामने की बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस फुटेज के आधार पर चोर की तलाश कर रही है। 
मेरठ रेलवे रोड थाना क्षेत्र के साबुन गोदाम में सुरेश कुमार प्रजापति का मकान है। शनिवार को सुरेश कुमार पूरे परिवार के साथ बाहर घूमने गए थे। घर में ताला पड़ा था। इसी मौके का फायदा उठाकर एक चोर घर में घुसा। अंदर जाकर घर खंगाला। घर में 45 हजार रुपए नकदी रखी थी। चोर ने नीले रंग की थैली में पैसे रखे और दीवार कूदकर चुपचाप बाहर निकल गया।
शातिर चोर ने घर में घुसने और बाहर निकलने के लिए दो अलग रास्ते चुने। वो लोहे का मेन गेट कूदकर अंदर गया। बाहर निकलने के लिए घर की दूसरी तरफ की साइड दीवार को चुना। 10 फुट ऊंची दीवार कूदकर चोर बाहर निकला। बाहर निकलने के बाद चुपचाप मुख्य सड़क से होता हुआ चला गया। जबकि आने के लिए उसने दूसरी सड़क चुनी थी।
सामने की बिल्डिंग के सीसीटीवी में हुई रिकार्ड चोर के घर में दाखिल होने, बाहर निकलने का पूरा तरीका सामने की बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। परिवार की तहरीर के आधार पर पुलिस जांच में जुटी। तो सामने की बिल्डिंग के कैमरा चैक करने पर पूरी घटना देखी। पुलिस फुटेज के आधार पर चोर की तलाश कर रही है।

From around the web