मेरठ सहित पूरे वेस्ट में आज झमाझम बारिश ने दी गर्मी से राहत 
 

 
v
मेरठ। मेरठ सहित पूरे वेस्‍ट यूपी में सोमवार के बाद मंगलवार को भी झमाझम बारिश ने राहत दी। वहीं सुबह से ही आसमान पर छाए हुए हैं। आज भी पूरे दिन वर्षा होने की संभावना है। इन दिनों मौसम में बदलाव का दौर जारी है। बता दें कि शनिवार को कहीं.कहीं पर हल्‍की बूंदाबांदी हुई थी।
सोमवार को भी दिन की शुरुआत आसमान पर बादलों के साथ हुई। बुलंदशहर में बारिश हुई। वहीं मेरठ में सोमवार को अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहा। आर्द्रता अधिकतम प्रतिशत 92 न्यूनतम प्रतिशत 69 दर्ज किया गया।
वहीं बुलंदशहर में मौसम ने सोमवार को फिर एक बार करवट बदली है। सुबह से ही क्षेत्र में झमाझम बारिश हो रही है। जबकि खुर्जा, सिकंदराबाद और गुलावठी में हल्की बूंदाबांदी हुई। दानपुर और छतारी क्षेत्र में नाले ओवरफ्लो हो गए और सड़कों पर गंदा पानी बहा। इससे बाजार भी देर से खुलने की संभावना है।
विद्यार्थियों को स्कूल जाने में परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि मौसम की बेरुखी क्षेत्र में जारी रही। यहां आसमान में बादल छाए हुए। हालांकि बारिश से तापमान में 3 से 4 डिग्री सेल्सियस की गिरावट आई है। अमूमन सुबह के समय 29 से 31 डिग्री सेल्सियस रहने वाला तापमान सोमवार को 27 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

From around the web