चौराहे को जाममुक्त करने के लिए व्यापारियों ने मंडलायुक्त को सौंपा ज्ञापन
 

 
ft
मेरठ। आज संयुक्त व्यापार समिति मेरठ के पदाधिकारी सदस्य महामंत्री विपुल सिंघल के नेतृत्व में कमिश्नर आवास चौराहे पर बनने वाली स्प्लिट लाइन व चौराहे को जाम मुक्त किए जाने हेतु मण्डलायुक्त को ज्ञापन सौंपा। व्यापारियों द्वारा मंडलायुक्त के संज्ञान में लाया गया कि कमिश्नर आवास चौराहे पर लाल बत्ती से जेल चुंगी चौराहे की ओर जाने वाले मार्ग पर 100 मीटर से अधिक लंबा जाम अधिकांश रूप से लगा रहता है। इस मार्ग पर जेल चुंगी से आने वाले ट्रैफिक के लिए अपने बायीं ओर (स्टेडियम की तरफ) स्प्लिट लाइन ना होने के कारण फ्री मोड़ नही है। जिसकी वजह से वह लाल बत्ती का इंतज़ार करता है और जाम को लंबा करता है। इसी प्रकार मवाना से आने वाले वाहन बायीं ओर जेल चुंगी पर फ्री मोड़ न होने के कारण जाम को बढ़ावा देता है।
मेरठ विकास प्राधिकरण व पुलिस अधीक्षक यातायात की संयुक्त टीम ने लाल बत्ती से जेल चुंगी की ओर जाने वाले मार्ग पर तथा मवाना रोड पर स्प्लिट लाइन बनाने का प्रस्ताव दिया है।
संयुक्त व्यापार समिति के सदस्यों ने इस चौराहे के निरीक्षण कर गहन चिंतन किया । कमिश्नरी आवास चौराहे की लाल बत्ती से लेकर जेल चुंगी की ओर जाने वाले मार्ग पर कमिश्नरी आवास की बाउंड्री तथा फुटपाथ बनी हुई है। 
व्यापारियों ने अनुरोध किया  कि जिस प्रकार पूर्व के जिलाधिकारी पंकज यादव के कार्यकाल के दौरान कलेक्ट्रेट / वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने जिलाधिकारी आवास की बाउंड्री को 15 फुट अंदर की ओर कर मार्ग के लिए भूमि प्रदान की गई थी | उसी तर्ज पर आप मेरठ मण्डलीय आयुक्त आवास की भूमि को सड़क के किनारे 15 फुट अथवा जितनी आवश्यकता अनुसार हो उसका अनुदान कर मेरठ वासियों के जनहित उपयोग के लिए सड़क बनाने की उपलब्धता करा दें तो इस चौराहे को सरलता से जाम मुक्त किया जा सकेगा। जिससे मेरठ की जनता को एक बड़ी राहत मिलेगी | 
इस मौके पर संयुक्त व्यापार समिति मेरठ के अध्यक्ष नवीन कुमार अग्रवाल, महामंत्री विपुल सिंघल, कोषाध्यक्ष मनोज गुप्ता, उपाध्यक्ष सुशील रस्तोगी,  ललित गोयल, अरविंद चौधरी आदि उपस्थित रहे।

From around the web