मेरठ में पुलिस मुठभेड़ में शातिर गोकश को लगी गोली,दो साथी फरार

 
म
मेरठ। मेरठ जिले के थाना मुण्डाली पुलिस की गोकशों से हुई मुठभेड़ में शातिर गोकश को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शातिर गोकश टिर्री के पैर में पुलिस की गोली लगी है। 
जनपद मेरठ में अपराध व अपराधियों के विरूद्व चल रहे अभियान के अन्तर्गत थाना मुण्डाली पुलिस थानाक्षेत्र के अन्तर्गत वॅाछित/वारण्टी अभियुक्तगण की गिरफ्तारी हेतु चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि कुछ गोकश, गोकशी करने के लिए गांव भगवानपुर के जंगल में गायों की रेकी कर रहे हैं। सूचना के आधार पर मुण्डाली पुलिस द्वारा गोकशों को घेरकर पकड़ने की कोशिश की गयी। शातिर गोकशों द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई। इस दौरान पुलिस की टीम ने गोकशों को घेरने का प्रयास किया। पुलिस की ओर से भी आत्मरक्षार्थ फायरिंग की गई। 
पुलिस मुठभेड़ में शातिर गोकश दिलदार उर्फ टर्री पुत्र सरजीत निवासी ग्राम कायस्थबडा थाना किठौर जनपद मेरठ  के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। घायल गोकश के दो साथी मौके से फरार हो गए। 
गोकश की गिरफ्तारी हेतु थाना किठौर, थाना भावनपुर व थाना खरखौदा के पुलिस बल साथ कॉबिग की गयी, जिसमें ग्रामीणों द्वारा सहयोग किया गया है। घायल अभियुक्त दिलदार उपरोक्त शातिर किस्म का गोकश है। जो जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में गोकशी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है।

From around the web