ग्राम प्रधान पति ने दो साथियों के साथ युवती के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

 
T
मेरठ। मुस्लिम ग्राम प्रधान पति और उसके दो साथियों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद युवती के अश्लील फोटो और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिए। परिवार वालों ने वीडियो और फोटो पुलिस को सौंपे। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित फरार हैं। मामला दो संप्रदाय से जुड़ा होने के कारण गांव में तनाव है। पुलिस तैनात की गई है।
पीडिता के परिजनों के अनुसार थाना भावनपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती एक माह पहले पैंठ बाजार में खरीदारी करने गई थी। तभी आमिर ने उसे अपने घर में खींच लिया और दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना ली। किसी को यह बात बताने पर उसके भाई और पिता की हत्या की धमकी दी। इस डर से युवती ने अपना मुंह नहीं खोला। इसके बाद आमिर ने गत 27 अगस्त को युवती को ग्राम प्रधान पति शहजाद के कार्यालय पर बुलाया। शहजाद हिस्ट्रीशीटर है। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आमिर, शहजाद और उनके साथी सलमान ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। कुछ दिन बाद युवती को फिर बुलाया तो उसने जाने से इन्कार कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने आमिर के साथ युवती की अश्लील वीडियो और फोटो पूरे गांव में वायरल कर दिए। इसके चलते शर्मसार पीड़ित परिवार घर से बाहर भी नहीं निकल पा रहा है।
ग्राम प्रधान पति शहजाद के खिलाफ दो दिन पहले ही पूर्व प्रधान के बेटों पर फायरिंग करने का मुकदमा दर्ज हुआ था। उस मुकदमे में अभी तक शहजाद की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस के संरक्षण में शहजाद ने गैंग बना रखा है। उसी गैंग ने युवती से दुष्कर्म किया है।

From around the web