सीओ सदर कातवाली बने अंकित तिवारी, अर्पित कपूर को ठाकुरद्वारा भेजा

 
मुरादाबाद, 21 नवम्बर (हि.स.)। सोमवार रात्रि में मुरादाबाद के नवागत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने मुरादाबाद जनपद के 4 पुलिस क्षेत्राधिकारियों के कार्य क्षेत्र में बदलाव कर दिया। जिसमें सदर कोतवाली सर्किल में नए सीओ बने अंकित तिवारी को तैनात किया गया हैं और अब तब सदर कोतवाली सीओ का कार्य देख रहे अर्पित कपूर को ठाकुरद्वारा सर्किल में क्षेत्राधिकारी के पद पर भेजा हैं।  ठाकुरद्वारा क्षेत्र की सीओ अपेक्षा निंबाडिया के चिकित्सकीय अवकाश पर जाने के बाद वह सीट खाली हो गई थी। उनका स्थान भरने के साथ तीन और सर्किल के सीओ बदले गए हैं। एसएसपी ने ठाकुरद्वारा में अपेक्षा निंबाडिया की जगह हालत ही में जिले में आए सीओ अर्पित कपूर को भेजा है, जो फिलहाल कोतवाली सीओ का कार्यभार देख रहे थे। सदर कोतवाली सर्किल में नए सीओ बने अंकित तिवारी को तैनात किया गया है। इसके अलावा बिलारी सीओ डा. गणेश गुप्ता को वहां से हटाकर कांठ सर्किल में भेज दिया हैं। कांठ में तैनात रहीं सीओ सलोनी अग्रवाल को बिलारी सीओ बनाया गया है।
मुरादाबाद। सोमवार रात्रि में मुरादाबाद के नवागत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने मुरादाबाद जनपद के 4 पुलिस क्षेत्राधिकारियों के कार्य क्षेत्र में बदलाव कर दिया। जिसमें सदर कोतवाली सर्किल में नए सीओ बने अंकित तिवारी को तैनात किया गया हैं और अब तब सदर कोतवाली सीओ का कार्य देख रहे अर्पित कपूर को ठाकुरद्वारा सर्किल में क्षेत्राधिकारी के पद पर भेजा हैं।

ठाकुरद्वारा क्षेत्र की सीओ अपेक्षा निंबाडिया के चिकित्सकीय अवकाश पर जाने के बाद वह सीट खाली हो गई थी। उनका स्थान भरने के साथ तीन और सर्किल के सीओ बदले गए हैं। एसएसपी ने ठाकुरद्वारा में अपेक्षा निंबाडिया की जगह हालत ही में जिले में आए सीओ अर्पित कपूर को भेजा है, जो फिलहाल कोतवाली सीओ का कार्यभार देख रहे थे। सदर कोतवाली सर्किल में नए सीओ बने अंकित तिवारी को तैनात किया गया है। इसके अलावा बिलारी सीओ डा. गणेश गुप्ता को वहां से हटाकर कांठ सर्किल में भेज दिया हैं। कांठ में तैनात रहीं सीओ सलोनी अग्रवाल को बिलारी सीओ बनाया गया है।

From around the web