सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, कोविड-19 के वैक्सीनेशन कार्ड से हुई शिनाख्त

 
एक्सीडेंट
मुरादाबाद। थाना मुगलपुरा क्षेत्र में रविवार को अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की जेब से मिले कोविड-19 के वैक्सीनेशन कार्ड की मदद से शव की शिनाख्त की और शव का पंचनामा भरके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना मुगलपुरा एसओ दीपक मलिक ने बताया कि रविवार सुबह करीब आठ बजे जामा मस्जिद पुल पर एक युवक का शव मिला था। उसका सिर कुचला हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की तलाशी ली तो जेब से एक कोविड वैक्सीनेशन कार्ड मिला। उसकी मदद से पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद बड़े भाई प्यारेजान ने वहां पहुंचकर मरने वाले की शिनाख्त अपने भाई अनीश (27) के रूप में की। प्यारेजान ने बताया कि वह लाल मस्जिद के पास रहता है। जबकि अनीश समेत उसके अन्य भाई बहन करूला गली नंबर-4 में अखबार फैक्ट्री के पास रहते थे। अनीश अविवाहित था ओर ढलाई का काम करता था। अनीश की बहन गौसिया की शादी ताजपुर माफी में हुई है। उसकी मौसेरी सास के देवर का इंतकाल हो गया था। उसी में शामिल होने के लिए अनीश ताजपुर जाने की बात कहकर घर से निकला था। प्यारे जान के अनुसार उसके साथ दो लोग और थे, जिनके बारे में अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस उनकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। अनीष की मौत के बाद से भाई प्यारेजान, आलम, सालिम, अली और बहनों हसीजन जहां उर्फ गौसिया, सानिया, दरीशा और सारिया का रो-रोकर बुरा हाल है।

इस मामले में एसओ मुगलपुरा दीपक मलिक ने बताया कि शिनाख्तगी के बाद पोस्टमार्टम कराके शव परिजनों को सौंप दिया गया है। उसे टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है। अनीश के साथ हादसे के दौरान बाइक पर और कौन-कौन से युवक थे, उनके बारे में भी जानकारी की जा रही है।

From around the web