मुरादाबाद: बलात्कार के आरोपित की हो रही थी मंगनी, बीच कार्यक्रम में पुलिस ने उठाया

 
बलात्कार के आरोपित को मंगनी के कार्यक्रम के बीच से पुलिस ने उठाया

मुरादाबाद। जिले के थाना भोजपुर क्षेत्र में बलात्कार के आरोपित को मंगनी के कार्यक्रम के बीच से पुलिस उठा ले गई। पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर मामूली सा विरोध भी हुआ लेकिन पुलिस बल के चलते आरोपित के रिश्तेदार स्थानीय लोग कुछ भी करने की हिम्मत नहीं जुटा पाए।

रेप का आरोपित नक्शे अली पुत्र हनीफ भोजपुर थाना क्षेत्र के गनीमत नगर उर्फ सिहाली का रहने वाला है। 2017 में उसने हिंदू समुदाय की नाबालिक लड़की को फुसलाकर अगवा कर लिया था। बाद में गांव में बैठी पंचायत के जरिए बदनामी का हवाला देकर मसले को पंचों ने रफा-दफा कर दिया था। 2019 में नक्शे अली उसी लड़की को लेकर फरार हो गया। उसने लड़की के साथ बलात्कार किया। लड़की के घरवालों द्वारा बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया गया। आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

वर्तमान में आरोपित नक्शे अली जमानत पर था। वह पिछले काफी समय से अदालत में हाजिर नहीं हो रहा था। कोर्ट द्वारा उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए गए थे। वह लगातार पुलिस को चकमा दे रहा था।

इसी बीच आरोपित नक्शे अली ने मुरादाबाद निवासी एक युवती से रिश्ता तय कर लिया। भोजपुर पुलिस के मुताबिक रविवार रात घर पर मंगनी का कार्यक्रम चल रहा। सूचना मिलने पर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि आरोपित नक्शे अली को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

From around the web