बेकाबू निजी बस ने कार को मारी टक्कर मसाला कारोबारी की मौत दो घायल  

 
weqfsrggd
ग्रेटर नोएडा। रबूपुरा कस्बे से रुपये कलेक्शन कर लौट रहे मसाला कारोबारी की कार में रबूपुरा-झाझर मार्ग पर एक बेकाबू निजी बस ने टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि बस कार को कुचलते हुए पास में बने प्राथमिक विद्यालय की दीवार में जा टकराई। घटना में व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनके दो साथी गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को ग्रेनो के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज फरार बस चालक की तलाश शुरू कर दी है। 
रबूपुरा-झाझर सड़क पर हुए हादसे के बाद बस और कार की हालत को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता कि दुर्धटना भीषण रही होगी। एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कस्बा ककोड़ निवासी पुरुषोत्तम उर्फ डब्बू अग्रवाल किचन मसला व्यापारी हैं। आस-पास कस्बों में मसले की सप्लाई करते हैं। वह अपने दो साथियों मोहित और रिंकू अमरसिंह निवासी सैदमपुर ककोड़ के साथ रुपये कलेक्ट करने रबूपुरा आये थे। गांव मेंहमदपुर के पास जब वे कार से पहुंचे तो सामने से आ रही जेवर- सिकंदराबाद मार्ग पर चलने वाली एक तेज गति निजी बस ने उनकी रिनॉल्ड कार में जोरदार टक्कर मार दी।  
एडीसीपी ने बताया जब उनकी कार गांव मेंहमदपुर के पास पहुंचे तभी सामने से आ रही तेज गति निजी बस ने उनकी रिनॉल्ड कार में जोरदार टक्कर मार दी। बताया जाता है कि बस इतनी तेज गति में थी कि कार को कुचलते हुए पास में बने प्राथमिक विद्यालय की दीवार तोड़कर खाई में जाकर रुकी। हादसे में कार सवार मसाला व्यापारी पुरुषोत्तम उर्फ डब्बू अग्रवाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनके साथी मोहित व रिंकू गम्भीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। बस को कब्जे में लेकर शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर फरार चालक की तलाश की जा रही है।

From around the web