वाराणसी का डॉक्टर गोवा में महिला मित्र के साथ गिरफ्तार, कोकीन लेने का आरोप, पूर्व मंत्री के है बेटे 

 
न

वाराणसी । वाराणसी के एक चिकित्सक और पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह के पुत्र डॉ अभिषेक विक्रम सिंह पर गोवा के पांच सितारा होटल में एक महिला मित्र के साथ कोकीन का सेवन करने का आरोप लगा है। गुरुवार को पूरे दिन मामला सोशल मीडिया में भी सुर्खियों में रहा। अत्यधिक नशा करने से महिला की हालत गंभीर देख उसे अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया। महिला सारा खान फिलहाल वेंटिलेटर पर हैं, उसकी हालत में सुधार हो रहा है। पणजी की कोलगंट थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है। एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज किया गया है।

हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ अभिषेक विक्रम सिंह का यहां अर्दली बाजार क्षेत्र में हॉस्पिटल है। अर्दली बाजार टैगोर टाउन निवासी पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह के पुत्र डॉ अभिषेक विक्रम सिंह बीते शनिवार को अपने एक महिला मित्र के साथ गोवा गए। वहां डॉ अभिषेक ने पणजी में पांच सितारा होटल बुक कराया। पार्टी के दौरान ड्रग्स के ओवरडोज से महिला की हालत बिगड़ गई। महिला के अचेत होने और तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल पहुंचाया गया। इस मामले में पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह का कहना है कि गोवा में फॉर्मा कंपनी की एक कॉन्फ्रेंस थी। जिसके बाद वहां पार्टी रखी गई थी। इसमें अभिषेक सहित कई अन्य डॉक्टर और अन्य लोग भी शामिल हुए। पार्टी में अचानक महिला की तबीयत बिगड़ने लगी। डॉ अभिषेक विक्रम सिंह ने महिला की मदद की। हॉस्पिटल में महिला को भर्ती करा कर वहां के कागजात पर अपना नाम-पता लिखवाया। युवती के होश में आने तक डॉ अभिषेक अपने होटल में ही रुके हुए थे।

वहीं, गोवा के मीडिया में बताया गया कि 19 नवंबर को सारा खान और डॉ अभिषेक विक्रम ने नशा किया। ज्यादा नशा होने के चलते दोनों ही धुत हो गए। महिला को डांस के दौरान बेचैनी और उल्टी होने लगी। यह देख दोनों होटल के कमरे में चले गए। अगले दिन डॉ अभिषेक सोकर उठे तो सारा को बाथरूम में अचेत पाया। पहले उन्होंने अपने स्तर से प्राथमिक उपचार किया। लेकिन हालत बिगड़ती देख होटल कर्मचारियों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया गया।

From around the web