Friday, May 17, 2024

ग्रेटर नोएडा की गौर अतुल्यम सोसाइटी में डिलीवरी बाॅय के सिर पर गमला गिरा, हालत गंभीर 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । थाना दादरी क्षेत्र के ओमीक्रान-प्रथम सेक्टर में स्थित गौर अतुल्यम सोसाइटी में डिलीवरी देने आए एक डिलीवरी बॉय के ऊपर सोसाइटी में रहने वाले किसी व्यक्ति का पौधे का गमला ऊपर से गिर गया। इस घटना में उसके सिर में गंभीर चोट आई है। अत्यंत गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 पुलिस आयुक्त  के मीडिया प्रभारी ने बताया कि रविवार की शाम को थाना दादरी क्षेत्र के अंतर्गत स्थित गौर अतुल्यम सोसाइटी में डिलीवरी बॉय धर्मवीर पुत्र मानसिंह उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम मेहराबाद जनपद फिरोजाबाद डिलीवरी देने के लिए आया था। वह सोसाइटी के अंदर डिलीवरी देने जा रहा था, तभी ऊपर से अचानक उसके ऊपर गमला गिर गया। इस घटना में उसके सिर में गंभीर चोट लगी है।
उन्होंने बताया कि घायल को सोसाइटी के मेंटेनेंस विभाग के लोगों ने एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया, जहां से उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे उपचार के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने बताया उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि पीड़ित के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। उनसे प्राप्त शिकायत के आधार पर पुलिस अग्रिम कार्रवाई करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय