Thursday, May 9, 2024

मेरठ में कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, गोदाम मालिक के परिवार ने भाग कर बचाई जान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के हापुड़ रोड पर सोमवार की रात बड़ा हादसा हो गया। एक कबाड़ के गोदाम में अचानक आग लग गई। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। गोदाम के अंदर बने मकान में रह रहे गोदाम के मालिक के परिवार ने भाग कर मुश्किल से जान बचाई। सूचना पर नौचंदी पुलिस और दमकल विभाग की आधा दर्जन गाड़िया पहुँची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। ग़नीमत रही कि इस हादसे में  किसी को चोट नही आई फिलहाल बताया कि आग पटाखे की वजह से लगी है पुलिस मामले में जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल किदवाईनगर निवासी इसरार और इमरान का नौचंदी क्षेत्र के हापुड़ रोड पर कबाड़ का गोदाम हैं गोदाम में प्लास्टिक और लकड़ी का कबाड़ रखा जाता है। सोमवार रात्रि तक़रीबन 11 बजकर 30 मिनट पर अचानक कहीं से एक जलता हुआ पटाखा गोदाम में आ गिरा। जिससे लकड़ी और प्लास्टिक ने आग पकड़ ली। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। कबाड़ के गोदाम में बने कमरे में इसरार अपने परिवार के साथ सो रहा था।

 

जैसे ही आग लगती इसरार और उसके परिवार ने देखी तो इसरार और उसके परिवार ने कमरे से भाग कर अपनी जान बचाई। जिसके बाद दमकल विभाग को आग लगने की जानकारी दी। दमकल विभाग की आधा दर्जन गाड़िया मौके पर पहुची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान नौचंदी थाना पुलिस मौके पर पहुची और पूरे मामले की जांच में जुटी गई है। उधर इसरार और इमरान ने बताया कि आग लगने से उनका तक़रीबन 10 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय