Thursday, September 19, 2024

जयपुर में कांग्रेस विधायक रफीक खान के साथ मारपीट,आरोपी गिरफ्तार

जयपुर। कांग्रेस के मुख्य सचेतक व आदर्श नगर विधानसभा से विधायक रफीक खान पर गुरुवार दोपहर एक व्यक्ति द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार जनसुनवाई के बाद विधायक रफीक खान अपने बनीपार्क स्थित अपने आवास से निकलकर विधानसभा जा रहे थे। गाड़ी में बैठते समय भागते हुए आए व्यक्ति ने उनके साथ मारपीट कर दी। वहां मौजूद लोगों ने तुरंत उसको पकड़ सदर थाना पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने विधायक पर हमला करने वाले आरोपित व्यक्ति को पकड़कर थाने ले आई। जिससे पूछताछ की जा रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस उपायुक्त जयपुर ( पश्चिम) अमित कुमार ने बताया कि सदर थाना इलाके में स्थित बनीपार्क में कांग्रेस विधायक रफीक खान आवास है। जहां कांग्रेस विधायक रफीक खान अपने घर पर जनसुनवाई कर रहे थे। इस दौरान आरोपित युवक वहां मौजूद था। जैसे ही विधायक रफीक खान अपने घर से विधानसभा जाने के लिए निकल रहे थे। खड़ी गाड़ी में बैठते समय अचानक भागते हुए आए व्यक्ति ने विधायक पर हमला कर दिया।

 

हालांकि इस हमले में उन्हें चोट नहीं आई है। हमला करने वाले व्यक्ति को राउंडअप कर लिया है। पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटे है और साथ ही आरोपित युवक से पूछताछ करने में जुटे है कि उसने विधायक के साथ मारपीट क्यों की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय