Saturday, May 11, 2024

चुनावी सभाओं में मुसलमान शब्द इस्तेमाल करने से डर रहे अखिलेश यादव : शहाबुद्दीन रजवी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बरेली। ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुफ्ती मौलाना शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि अखिलेश यादव अपनी चुनावी सभाओं में मुसलमान शब्द का इस्तेमाल करने से डर रहे हैं।

शहाबुद्दीन रजवी ने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी चुनावी सभाओं में मुसलमान शब्द इस्तेमाल करने से डर रहे हैं। मुस्लिम चेहरों को हाशिए पर कर दिया गया है। 22 मुस्लिम बहुल लोकसभा सीटों पर गैर मुस्लिमों को टिकट दिया गया है। राज्यसभा, विधान परिषद और संसद में मुसलमानों की नुमाइंदगी को एक साजिश के तहत खत्म किया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने अखिलेश यादव पर मुसलमानों का अपमान करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अभी बरेली में हुई सपा की जनसभा में आजम खां का फोटो तक नहीं लगाया गया। आजम खां वर्षों से जेल में हैं। इन तमाम चीजों के जिम्मेदार अखिलेश यादव हैं। उन्होंने मुसलमानों के मुद्दों से अपने आप को अलग-थलग कर रखा है।

शहाबुद्दीन रजवी ने कहा कि वो हमेशा मुसलमानों को भाजपा और आरएसएस का डर व खौफ दिखाते रहते हैं। अब इस चुनाव में मुसलमान उनकी तिजारत को बंद कर देगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय