कैथल के गुरद्वारे में फायरिंग करने के मामले में 5 गिरफ्तार 

 
1
कैथल। हरियाणा में कैथल के गुरद्वारा नीम साहब में कल गोलियां चलाकर एक व्यक्ति की हत्या करने व अन्य को घायल करने की घटना में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस के अनुसार आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल किये गये प्रयुक्त लाइसेंसी 2 रिवाल्वर और एक 315 बोर राइफल बरामद की है।
पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने बताया कि गुरद्वारे के जत्थेदार गोपाल सिंह की मौत के बाद उनके ड्राइवर कुलबीर सिंह उर्फ बिट्टू, जो गरद्वारे की कमान अपने हाथ लेना चाहता था, ने कल अपने 15-20 हथियारबंद साथियों के साथ आया था। इन लोगों ने गुरद्वारे में मौजूद लोगों पर फायरिंग व तलवारों से हमला बोल दिया। इसमें कई लोग घायल हुए जबकि गोली लगने कारण जोगा सिंह की मौत हो गई।
एसपी ने बताया कि मामले की जांच थाना प्रबंधक शहर इंस्पेक्टर सुरेंद्र की टीम ने करते हुए आरोपी कुलबीर, साहब सिंह, गुरजीत सिंह, कमल व कुशल को गिरफतार कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी कमल के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त .32 बोर की लाईसैंसी रिवाल्वर तथा आरोपी गुरजीत के कब्जे से एक .32 बोर रिवाल्वर तथा 315 बोर की एक राईफल बरामद की गई है। इसके अलावा पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 29 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए है। पुलिस रिमांड हासिल करने के लिए पांचों को आज अदालत में पेश करने की प्रक्रिया चल रही है।

From around the web