बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने कारोबारी के सिर में मारी गोली

 
न

बेगूसराय। बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। गुरुवार को मंझौल सहायक थाना क्षेत्र के पवड़ा में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक के सिर में गोली मारकर मोटरसाइकिल लूट लिया।

गोली लगने से गंभीर रूप से घायल पवड़ा निवासी सुमन महतो के पुत्र अरविंद महतो को इलाज के लिए बेगूसराय के कल्पना नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अरविंद मोटरसाइकिल से मंझौल से अपने घर पवड़ा लौट रहा था। इसी दौरान भिखारी चौक के समीप मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने रोककर उसके सर में गोली मार दी तथा अपाची लेकर फरार हो गए।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में इसकी सूचना उसके परिजनों को दी तथा उसे इलाज के लिए बेगूसराय में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि घायल युवक टेंट हाउस एवं डीजे कारोऐ है तथा उसके पिता पश्चिम बंगाल में सरकारी नौकरी करते थे। नौकरी के दौरान ही पिता की मृत्यु के बाद उसे पश्चिम बंगाल सरकार में अनुकंपा पर नौकरी मिलने वाली थी।

मंझौल सहायक थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया घटना कि जानकारी मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है, परिजन घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल में ले गए हैं, अपराधियों को चिन्हित कर छापेमारी किया जा रहा है।

From around the web