मटिहानी गोलीकांड में दो बदमाश गिरफ्तार, तीन की तलाश में छापेमारी जारी : एसपी

 
सहग

बेगूसराय । बेगूसराय पुलिस ने बुधवार को दिनदहाड़े मटिहानी थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगह पर हुई गोलीबारी मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि बुधवार को मटिहानी थाना क्षेत्र में पुरानी थाना चौक मटिहानी के समीप हवाई फायरिंग किया गया था।

घटना की सूचना मिलते ही तत्काल थानाध्यक्ष मटिहानी थानाध्यक्ष विवेक भारती एवं सशस्त्र बलों के द्वारा घटना स्थल पर पहुंच कर निरीक्षण किया गया। फायरिंग की घटना के जांच में सामने आया है कि मटिहानी-एक निवासी मुन्ना चौधरी के पुत्र दिपांशु द्वारा बदलपुरा गांव के एक युवक के साथ दिन में मारपीट किया गया था। जिसके कारण बदले की भावना को लेकर डराने के उद्देश्य से दिपांशु के घर के पास बदमाशों द्वारा सड़क पर हवाई फायरिंग किया गया था।

घटना में शामिल एक ग्लैमर मोटरसाईकिल एवं एक स्कूटी पर सवार पांच युवकों की पहचान की गई। जिसमें से मटिहानी थाना क्षेत्र के खरीदी गांव निवासी पुनीत राम के पुत्र नीरज कुमार एवं मटिहानी थाना क्षेत्र के ही बदलपुरा गांव निवासी मुकेश सिंह के पुत्र निर्मल कुमार को रात में गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में मिले इनपुट के आधार पर गोलीबारी में शामिल शेष अन्य तीन बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

From around the web