बिहार: शादी से पहले दूल्हा गिरफ्तार, लड़की ने लगाया यौन शोषण का आरोप

 
व
खगड़िया। झारखंड के धनबाद की रहने वाली प्रेमिका को धोखा देकर खगड़िया अपने घर आकर दूसरी लड़की से शादी रचाने वाला दूल्हा गिरफ्तार हो गया। धनबाद पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से दूल्हे को शादी के चंद घंटे पर यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि धनबाद की रहने वाली लड़की ने परबत्ता थाना क्षेत्र के रहने वाले राहुल कुमार पर शादी का प्रलोभन देकर पांच वर्षो तक यौन शोषण का आरोप लगाते हुए धनबाद के एक थाने में मामला दर्ज करवाया है। राहुल की रविवार को दूसरी लड़की से शादी होने वाली थी, इसकी भनक धनबाद पुलिस को हो गई।

परबत्ता के थाना प्रभारी संजय कुमार मिश्र ने बताया कि रविवार को स्थानीय पुलिस के सहयोग से धनबाद पुलिस यहां आकर एक आरोपी को गिरफ्तार की है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक कतरास में एक स्कूल में कार्यरत था, जहां पीड़िता भी बतौर व्यवसायिक शिक्षा प्रशिक्षक नियुक्त थी। बताया जा रहा है कि इसी बीच दोनों में प्रेम हो गया।

पीड़िता का आरोप है कि शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ पांच वर्षो तक यौन शोषण किया गया। पीड़िता ने दो बार गर्भपात कराने का भी आरोप लगाया है। लड़की शादी के लिए कहती तो वह बातों को टाल देता था। पीड़िता का कहना है कि हमारी शादी को लेकर दोनों परिजन भी तैयार थे।

इसी बीच, इसी बीच लडकी को पता चला कि राहुल के परिजनों ने उसकी कहीं और शादी तय कर दी है और 21 नवंबर को उसकी शादी होने वाली है।

पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

From around the web