बिहार में चलती ट्रेन में शादीशुदा महिला ने प्रेमी से रचाई शादी,  पहले पति के साथ जाने से इंकार 

 
1

बिहार। बिहार के सुल्तानगंज से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक शादीशुदा लड़की ने ट्रेन के टॉयलेट के सामने ही अपने प्रेमी से शादी रचा ली।  युवती ने चलती ट्रेन में ही अपने प्रेमी से शादी कर सबको चौंका दिया। प्रेमी युगल की यह शादी चर्चाओं का विषय बनी हुई है।

दरअसल मामला भीरखुर्द के उधाडीह गांव का है, जहां आशु कुमार नाम के लड़के का गांव की ही अनु कुमारी से कई साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लेकिन लड़की के परिजनों को यह मंजूर नहीं था। जब लड़की के परिवार वालों को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने लड़की के घर से बाहर निकलने पर रोक लगा दी। इसी बीच अप्रैल में घरवालों ने जबरदस्ती अनु की शादी किरणपुर गांव के एक युवक से करा दी। जिसके 2 महीने बाद वो एक दिन ससुराल से फरार होकर अपने प्रेमी से मिली। प्रेमी आशु कुमार ने चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने उससे शादी रचाई और मांग में सिंदूर भर दी। 

आपको बता दें कि शादी के बाद अनु ने अपने पति के साथ रहने से साफ इनकार कर दिया। मौका मिलते ही दोनों फरार हो गए। दोनों सुल्तानगंज स्टेशन पहुंच कर ट्रेन से बेंगलुरु के लिए रवाना हो गए और इसी दौरान अनु के दबाव पर आशु कुमार ने चलती ट्रेन में ही उससे शादी रचा ली। इसके बाद उसने अपने पहले पति को भी ठुकरा दिया। शादी के बाद दोनों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

From around the web