नहर में गिरी कार, दो महीने की बच्ची सहित चार लोगों की मौत

 
1

जम्मू,। जम्मू जिले के बाहरी क्षेत्र मीरा साहब में एक कार के नहर में गिरने से दो महीने की बच्ची और उसकी दो साल की बहन समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोगों को बचा लिया गया। यह सभी एक ही परिवार के थे और किसी रिश्तेदार के शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे।

बहादुरपुर अरनिया के रहने वाले गणेश कुमार शुक्रवार देर रात मारुति कार (जेके02एसी-7169) से अपने परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। मीरा साहिब में डाक बांग्ला मरालियन के पास नहर के किनारे अचानक तीखे मोड़ पर वह कार पर नियंत्रण नहीं रख पाए और कार नहर में जा गिरी। इस दौरान जोरदार आवाज होने पर क्षेत्र के सोते हुए लोगों की नीद खुल गई और वह नहर पर पहुंच गये। कुछ लोगों ने कार में सवार लोगों को बचाने के लिए नहर में छलांग लगा दी। इस दौरान लोगों ने पुलिस को भी सूचित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस व एसडीआरएफ की टीमें भी मौके पर पहुंच गई।

इस दौरान बचाव टीम ने चार लोगों गणेश कुमार, उनकी पत्नी कंचना, कमल कुमार की पत्नी मेनू कुमारी और उनके बेटे सुशांत को बचा लिया, जबकि केवल कृष्ण (60) और उनकी पत्नी सुरजीत कुमारी के शवों को एसडीआरएफ और अन्य बचाव दल की टीम ने निकाला। शनिवार सुबह बचाव दल ने फिर से नहर में बाकी लोगों की तलाश शुरू कर दी। इस दौरान कमलजीत की 2 महीने की बेटी परांशी का शव बरामद किया गया, जबकि उसकी बहन मानशी लापता है और उसकी भी मौत की आशंका जताई जा रही है।

एक पुलिस अधिकारी ने दुर्घटना में चार लोगों की मौत और कई अन्य लोगों को बचाने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

From around the web