जींद पुलिस को मिली चार इनोवा गाडियां, कोरोना महामारी में करेंगी निशुल्क सेवा

 
1

जींद। हरियाणा पुलिस विभाग द्वारा जिला पुलिस को चार नई इनोवा गाडियां मिली है। एसपी वसीम अकरम के निर्देशानुसार चारों इनोवा गाडिय़ों को मरीजों के लिए आपातकालीन परिवहन में प्रयोग करने के लिए सिविल अस्पताल जींद में तैनात किया गया है। 

एसपी वसीम अकरम ने कहा है कि पुलिस विभाग की इन इनोवा गाडिय़ों को जरूरतमंद कोविड-19 के रोगियों को उनके घर से अस्पतालों व नर्सिंग होम तक मुफ्त में पहुंचाने के लिए प्रयोग किया जाएगा। 

कोरोना महामारी के दौरान एम्बुलेंस की कमी होने के कारण पुलिस विभाग द्वारा यह परिवहन सेवा प्रदान की गई है। इन चारों इनोवा गाडिय़ों को एंबुलेंस की कमी व निजी एबुलेंस मालिकों द्वारा ज्यादा किराए की मांग को देखते हुए परिवहन के रूप में प्रयोग करने के लिए सीएमओ को उपलब्ध करवाया गया है। एसपी वसीम अकरम ने बताया कि पुलिस को चार इनोवा गाड़ी मिली है। जिन्हे कोरोना महामारी के दौरान मरीजों के परिवहन के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। आमजन से अपील है कि कोरोना महामारी के दौरान आपात स्थिति में एंबुलेंस नही मिलने पर परिवहन के लिए पुलिस कंट्रोल रूम के नम्बर 100 और आपातकालिन चिकित्सा हैल्पलाइन नम्बर 108 पर फोन करके पुलिस से मदद ले सकते हैं ये गाडियां निशुल्क सेवा के लिए तैयार हैं। डीएसपी पुष्पा खत्री ने बताया कि कोई भी नागरिक आपात स्थिति में पुलिस कंट्रोल रूम के नम्बर 100, 01681.245711, 8814011525 पर फोन कर इस सुविधा को निशुल्क प्राप्त कर सकते है और पुलिस कंट्रोल रूम के नंबरों के साथ आपातकालिन चिकित्सा हैल्पलाइन नम्बर 108 भी डायल कर सकते हैं। 

From around the web