झारखंड में थाना प्रभारी ने अपने ही थाने में किया सुसाइड, पुलिस-प्रशासन में मचा हड़कंप

 
व

पलामू। झारखंड में थाना प्रभारी ने अपने ही थाने में आत्महत्या कर ली। जिससे पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। हीं थाना प्रभारी की मौत के बाद लोगों में जमकर आक्रोश है। उन्होंने सड़क जाम कर दिया है। पुलिस ने उनके शव को अपने कब्जे में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

हैरान करने वाली यह घटना झारखंड के पलामू जिला के नावा बाजार थाने की है। जहां थाने के प्रभारी रह चुके लालजी यादव ने अपने कमरे में ही फंदे से लटक कर जान दे दी। इस घटना के बाद से पूरे जिला प्रशसान और पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। वहीं थाना प्रभारी की मौत के बाद लोगों में जमकर आक्रोश है। हालांकि अभी अत्हमहत्या के कारणों की पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन बताया जाता है कि मृतक पुलिस अफसर अपने विभाग के सीनियर अधिकारियों की कार्रवाई से दुखी था।

एक सप्ताह पहले किया था संस्पेंड

जानकारी के मुताबिक एक सप्ताह पहले दरोगा लालजी यादव SP चंदन कुमार सिन्हा ने सस्पेंड किया था। बताया जाता है कि लालजी यादव पर डीटीओ से अभद्र व्यवहार और वरीय अधिकारियों के आदेश का उल्लंघन का आरोप था। एसपी को लगातार शिकायतें मिल रही थी। इसके बाद उन्हें निलंबित कर दिया था।

From around the web