महाराष्ट्र-मप्र की सीमा पर जीप खाई में गिरी, 8 की मौत

 
1
बड़वानी/भोपाल। महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश की सीमा पर स्थित धार्मिक और पर्यटन स्थल तोरणताल के करीब जीप अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी, इस हादसे में आठ लोगों की मौत हुई है, वहीं 15 घायल हुए है। इस हादसे पर राज्यपाल मंगुभाई पटेल व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख व्यक्त किया है । बड़वानी के पुलिस पुलिस नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के अनुसार, "बड़वानी जिले के लोग एक जीप से महाराष्ट के तोरणताल से रविवार की रात को लौट रहे थे, तभी उनकी जीप अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। खाई काफी गहरी है। इस हादसे में अब तक मरने वालों की संख्या आठ हो गई है। मरने वालों में अधिकांश लोग बड़वानी जिले के पाटी थाना क्षेत्र के निवासी है जो शिवमंदिर में दर्शन करने गए थे। हादसा स्थल पर लोगों की तलाश का अभियान जारी है।"

राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने बड़वानी जिले के विकासखंड पाटी में ग्राम सेमलेट के समीप तोरणमाल घाट में हुई दुर्घटना के प्रति गहरा शोक व्यक्त करते हुए ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और उनके परिजनों को यह गहन दु:ख सहने की शक्ति देने, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए कहा, "बड़वानी में हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु होने का दु:खद समाचार मिला है। ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें, परिजनों को इस गहन दु:ख को सहने की शक्ति दें और घायलों को शीघ्र ही पूर्ण रूप से स्वस्थ करें।"

बड़वानी के भाजपा विधायक और शिवराज सरकार के मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए कहा, "मेरी विधानसभा क्षेत्र बड़वानी के विकास खंड पाटी के ग्राम सेमलेट के शिवपंथियों की गाड़ी तोरणमाल खाई में गिरने की अत्यंत दु:खद सूचना मिली, ईश्वर से प्रार्थना है दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों मे स्थान दें एवं घायलों को जल्द ही स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।"

From around the web