नागपुर में 22 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए

 
ु

नागपुर। महाराष्ट्र में नागपुर पुलिस के 22 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमण की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं, जिनमें से पांच अधिकारी भी शामिल हैं। नागपुर पुलिस अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉ संदीप शिंदे ने मंगलवार को यह जानकारी दी।
डॉ. शिंदे ने बताया कि ये संक्रमित सभी पुलिस कर्मियों को कोरोना की दोनों डोज लग चुकी है। उन्होंने बताया कि इन पुलिस कर्मियों में कोरोना के लक्षण नहीं पाए गए हैं और फिलहाल होम आइसाेलेशन में रह रहे हैं।
सीएमओ ने कहा जो अधिकारी पॉजिटिव पाए गए हैं, उनमें नागपुर इकाई में अपराध जांच विभाग (सीआईडी) के अधिकारी, एक पुलिस उपाधीक्षक और राज्य खुफिया विभाग (एसआईडी) के एक अधिकारी भी शामिल हैं।
डॉ शिंदे ने बताया कि कोराडी पुलिस थाने के एक पुलिस निरीक्षक, जरीपटका पुलिस थाने का निरीक्षक, आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (ईओडब्ल्यू) से जुड़े एक निरीक्षक और डीसीपी जोन चार के विशेष दस्ते के एक सहायक पुलिस निरीक्षक भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।
उन्होंने बताया कि 17 संक्रमित पुलिसकर्मी जरीपटका, सदर, सिताबुल्दी, बेल्तारोदी, कल्माना और पुलिस मुख्यालय से जुड़े हैं।
नागपुर पुलिस के कुल 97 फीसदी पुलिसकर्मियों को वैक्सीन का पहला डोज लग चुकी है, जबकि 98.5 फीसदी पुलिस कर्मी को दोनों डोज लग चकी है। पूर्ण रूप से टीकाकृत होने के बाद भी लोगों के कोरोना की चपेट में आने के मद्देनजर नागपुर पुलिस ने मंगलवार से कोविड -19 वैक्सीन का बूस्टर डोज लगवाने का फैसला लिया है।

From around the web