मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आज प्रधानमंत्री मोदी से करेंगे मुलाकात

 
1

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे महाविकास आघाड़ी के शिष्टमंडल के साथ मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात में राज्य के टीकाकरण, चक्रवाती तूफान 'ताउते' से हुए नुकसान, मराठा आरक्षण, पदोन्नति में आरक्षण सहित कई मुद्दों पर चर्चा होगी।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्य के विभिन्न मुद्दों पर बातचीत करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी से मिलने का अनुरोध किया था। मुख्यमंत्री उद्धव के अनुरोध पर प्रधानमंत्री कार्यालय ने मिलने का समय सुनिश्चित कर दिया है। 

महाराष्ट्र के सीएमओ की ओर से सोमवार देररात जानकारी दी गई कि मंगलवार सुबह 7 बजे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे विमान से मुंबई से दिल्ली रवाना होंगे। वे सुबह लगभग पौने दस बजे महाराष्ट्र सदन पहुंचेंगे। सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री मोदी के साथ उनकी बैठक का समय निर्धारित है। यह मुलाकात प्रधानमंत्री आवास, लोककल्याण मार्ग, नई दिल्ली में होगी। बैठक के बाद सुविधानुसार मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे मुंबई की ओर विमान से वापसी करेंगे। 

बतादें कि सोमवार को एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से शाम करीब 7 बजे उनके सरकारी आवास वर्षा बंगले में मुलाकात की थी। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच विभिन्न मुद्दे पर चर्चा हुई। इस मौके पर उपमुख्यमंत्री अजीत पवार भी मौजूद थे। इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व राजस्व मंत्री बालासाहेब थोरात ने शरद पवार से उनके निवास स्थान सिल्वर ओक जाकर मुलाकात की थी।

From around the web