नंदीग्राम के लोगों से मिली हार को स्वीकार करें ममता : भाजपा

 
नंदीग्राम के लोगों से मिली हार को स्वीकार करें ममता : भाजपा

कोलकाता। नंदीग्राम में हार को लेकर ममता बनर्जी द्वारा लगातार किए जा रहे बड़े-बड़े दावे पर आज भाजपा ने तंज कसा है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि नंदीग्राम के लोगों ने ममता बनर्जी को हराया है और उन्हें यह बात स्वीकार करनी चाहिए।

सोमवार को मुरलीधर सेन लेन स्थित भाजपा के प्रदेश मुख्यालय पर पत्रकारवार्ता में दिलीप घोष ने एक सवाल के जवाब में कहा कि सच्चाई यह है कि ममता हार स्वीकार नहीं कर पा रही हैं।नंदीग्राम में कथित धांधली के खिलाफ कोर्ट जाने के सवाल पर घोष ने कहा कि ममता के पास अधिकार है वह कोर्ट जा सकती हैं। वास्तविकता यही है कि वह लोगों द्वारा दी गई हार को नहीं स्वीकार कर रही हैं। उन्होंने दावा किया कि चुनाव वाले दिन तृणमूल कांग्रेस ने झूठा प्रचार किया था कि ममता जीत गई हैं और शुभेंदु हारे हैं। उस समय मतगणना चल रहा थी। सच्चाई है कि ममता बनर्जी किसी भी तरह से जीतना चाहती थी। लेकिन वहां के लोगों ने उन्हें जिताना नहीं चाहा। परिणाम इसी का प्रमाण है।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को ही कालीघाट स्थित अपने आवास पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मीडिया के सामने एक एसएमएस पढ़ा था, जिसमें कथित तौर पर नंदीग्राम के रिटर्निंग ऑफिसर ने रिकाउंटिंग का आदेश देने पर जान का खतरा बताया था। इसके बाद भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला।

From around the web