कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए राहुल और सोनिया उम्मीदवार : शर्मा

 
1
भोपाल। भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष की दौड़ में दो उम्मीदवार, सोनिया गांधी और राहुल गांधी। शर्मा ने यह जवाब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के उस ट्वीट का दिया है जिसमें सिंह के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की विदाई और भाजपा में मुख्यमंत्री पद के दो दावेदारों का जिक्र किया था। शर्मा ने ट्वीट कर कहा है कि कांग्रेस में पार्टी अध्यक्ष के लिए केवल दो ही उम्मीदवार दौड़ में हैं। सोनिया गांधी के उम्मीदवार राहुल गांधी व राहुल गांधी की उम्मीदवार सोनिया गांधी। बाकी हसरतें रखने वालों के प्रति मेरी सहानुभूति है।

शर्मा ने एक अन्य टवीट में कहा कमलनाथ की सरकार गिराने का श्रेय आप (दिग्विजय सिंह) ही को जाता है, और आपको इस पर फक्र है। लेकिन ये कांग्रेस के संस्कार हैं, भाजपा के नहीं। हमें शिवराज जी के नेतृत्व में अपनी सरकार पर गर्व है और हम जनकल्याण की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। आपके गोरख धंधे बंद हो गए, इसलिए पीड़ा होना स्वाभाविक है।

ज्ञात हो कि दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा था, अब मप्र भाजपा में मुख्यमंत्री के लिए केवल दो ही उम्मीदवार दौड़ में रह गए हैं। मोदी जी के उम्मीदवार प्रहलाद पटेल व संघ के उम्मीदवार वीडी शर्मा बाकी उम्मीदवारों के प्रति मेरी सहानुभूति है। मामू का जाना तय।
 

From around the web