मुंबई शिवसेना विधायक को सेक्स चैट कर ब्लैकमेल करने का आरोपित गिरफ्तार

 
ु

भरतपुर। भरतपुर जिले की सीकरी थाना पुलिस ने लड़की बनकर मुंबई के शिवसेना विधायक से वीडियो कॉल पर बात कर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। जिसे पूछताछ के बाद मुंबई से आई साइबर क्राइम थाना पुलिस के सुपुर्द किया।

भरतपुर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई ने बताया कि सीकरी थाना पुलिस ने मुंबई शिवसेना विधायक को सेक्स चैट कर ब्लैकमेल करने वाले आरोपित मौसम दीन पुत्र दीन मोहम्मद मेव निवासी गांव टेस्की सीकरी को गिरफ्तार किया है।

भरतपुर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वर्तमान में शिवसेना से विधानसभा क्षेत्र कुर्ला से मंगेश कुड़ारक विधायक हैं। आरोपित ठग मौसमदीन ने उन्हें वीडियो कॉल कर मदद मांगी। इसी दौरान अश्लील वीडियो दिखा कर वीडियो रिकॉर्डर ऐप के जरिए उसका वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के बाद आरोपित मौसमदीन विधायक को ब्लैकमेल करने लगा। जिसका मामला उन्होंने मुम्बई के कुर्ला थाने में दर्ज करवाया। मामला दर्ज होने के बाद आधुनिक तकनीक का प्रयोग कर मुंबई साइबर क्राइम पुलिस ने आरोपित की लोकेशन ट्रेस की तो राजस्थान के भरतपुर जिले की आई। लोकेशन का पीछा करते हुए टीम भरतपुर पहुंची और भरतपुर पुलिस के सहयोग से एक रणनीति बना ठग को उसके गांव में दबिश देकर पकड़ लिया। जिसे लेकर मुंबई साइबर क्राइम की टीम वापस रवाना हो गई।

From around the web