दूसरे छात्र की जगह नीट का पेपर देने के मामले गिरफ्तार छात्रा प्रिया चौधरी नहीं

 
1

भरतपुर । राजस्थान में जयपुर के एलबीएस कॉलेज में दूसरे छात्र की जगह नीट का पेपर देने के मामले में गिरफ्तार छात्रा प्रिया चौधरी भरतपुर मेडिकल कॉलेज की छात्र नहीं है।
मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. रजत श्रीवास्तव ने कहा कि जयपुर में गिरफ्तार हुई छात्रा भरतपुर मेडिकल कॉलेज की नहीं है। छात्रा प्रिया चौधरी के पिता से उनकी बात भी हुई है जिन्होंने बताया है कि उनकी बेटी घर पर है और वह अपनी बेटी को लेकर आज या कल मेडिकल कॉलेज आ रहे हैं।
गौरतलब है कि सोमवार को नीट के पेपर में दूसरे छात्रों की जगह परीक्षा देने के मामले में कुछ छात्रों को गिरफ्तार किया गया था। इसमें भरतपुर के मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाली प्रिया चौधरी नाम की छात्रा को भी गिरफ्तार बताया गया था। प्रिया अलवर की रहने वाली है और वह भाई की तबीयत खराब होने के कारण छह सितंबर को अपने घर अलवर गई हुई है। बताया गया है कि प्रिया चौधरी नाम की स्टूडेंट साल 2018 के बेच में सिलेक्ट हुई। प्रिया चौधरी की अच्छी रैंक आई थी। प्रिया ने दो प्रोफेशनल पेपर पास किए हैं। दोनों पेपर में प्रिया टॉपर रही है।
प्रिया चौधरी के पिता ने बताया कि जयपुर में पकड़ी गई लड़की का नाम मेरी बेटी से मिलता-जुलता है, जिसकी वजह से गलतफहमी हुई है। बेस इस मामले के सामने आने के बाद कॉलेज से प्रिया को फोन किया गया लेकिन उसका फोन बंद आ रहा है।

From around the web