फिरौती की मांग को लेकर बदमाशों ने भिवाड़ी में बेकरी पर दिनदहाड़े की अंधाधुंध फायरिंग, जान बचाने भागे लोग

 
1

अलवर। भिवाड़ी की भगतसिंह कॉलोनी स्थित हरीश बेकरी पर सोमवार दिनदहाड़े बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। फायरिंग कर बदमाश कार में सवार होकर भाग गए। बदमाशों की संख्या 6-7 बताई जा रही है। दिनदहाड़े हुई फायरिंग की घटना से लोगों में अफरा-तफरी मच गई। बेकरी में बैठे लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। वही घटना से व्यापारियों में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना पर भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। लोगों की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली। बताया यह भी जा रहा है कि रंगदारी को लेकर यह घटना हुई है। बदमाश हमले के दौरान पर्ची छोड़कर गए है। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि आधिकारिक तौर पर नही हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जब बदमाशों ने फायरिंग की तो उस समय बेकरी में मौजूद लोग खाना खा रहे थे। गोलियों की आवाज सुनकर लोगों में अफरा-तफरी मच गई। सब अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। बदमाशों के जाने के बाद बेकरी में मौजूद लोग बाहर निकले।

घटना के बाद जब मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से जानकारी जुटाई। पुलिस को बेकरी के बाहर ही रोड पर आधे दर्जन से अधिक कारतूस के खाली खोल मिले तो कुछ खोल वहां मौजूद लोगों ने पुलिसकर्मियों को उठाकर दिए। बेकरी के अंदर भी कई खोल पुलिस को बरामद हुए। बेकरी के गार्ड भरत सिंह ने बताया कि जब बदमाश बेकरी पर आए तो वह मेन गेट पर ड्यूटी कर रहा था। तभी 6-7 बदमाश आए और बाहर से ही फायरिंग कर दी। इसके बाद बदमाश बेकरी में अंदर घुसे और ताबड़तोड़ फायरिंग कर भाग गए। सब अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागे। जिसे जहां जगह मिली वहां छुप गए।

बदमाशों ने इस कदर अंधाधुंध फायरिंग की कि दुकान में लगे सभी शीशे टूट गए, काउंटरों में गोली के निशान बन गए। काउंटरों पर लगे सभी कंप्यूटरों में भी गोली आर पार होकर निकल गई। बदमाश जाते वक्त दुकान में सारा सामान भी फैला कर चले गए।

From around the web