शिमलाः मुख्यमंत्री ने सिराज में रखी 14.36 करोड़ रुपये की विकासात्मक परियोजनाओं की आधारशिला 

 
शिमलाः मुख्यमंत्री ने सिराज में रखी 14.36 करोड़ रुपये की विकासात्मक परियोजनाओं की आधारशिला

शिमला। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने सोमवार को शिमला से वर्चुअल माध्यम से मण्डी जिला की सिराज विधानसभा क्षेत्र के बालीचैकी के लिए 14.36 करोड़ रुपये की लागत की विकासात्मक परियोजनाओं की आधारशिला रखी।

मुख्यमंत्री ने खोलानाला खड्ड पर 1.67 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित होने वाले 25 मीटर स्पेन पुल, 1.56 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला खोलानल के अतिरिक्त भवन, 1.55 करोड़ रुपये की लागत से पंजाई में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के भवन, 2.74 करोड़ रुपये की लागत से सोम नाचनी में बनने वाले राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के भवन का शिलान्यास किया। उन्होंने 1.46 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित होने वाले राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला शारटी के विज्ञान प्रयोगशाला भवन और 78 लाख रुपये की लागत से बनने वाले आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केन्द्र का भी शिलान्यास किया।

जय राम ठाकुर ने 30 लाख रुपये की लागत से बालीचैकी तहसील की ग्राम पंचायत मनी की जल आपूर्ति परियोजना शेगली के पुननिर्माण, 20 लाख रुपये की लागत से ग्राम पंचायत भनवास में जल आपूर्ति परियोजना सेेरी के पुननिर्माण और विस्तार, 79 लाख रुपये की लागत से ग्राम पंचायत सोम्गद में जल आपूर्ति परियोजना सोम्गद के पहले और दूसरे चरण के पुननिर्माण और विस्तार का भी शिलान्यास किया।

जय राम ठाकुर ने कहा कि इन सभी परियोजनाओं की निविदा प्रक्रिया पूर्ण हो चुकी हैं और एक वर्ष के भीतर इनका कार्य पूरा हो जाना चाहिए। 

मुख्यमंत्री ने प्रदेश के लोगों से राज्य सरकार द्वारा समय-समय पर कोविड के संक्रमण को फैलने के दृष्टिगत जारी की गई मानक संचालन प्रक्रियाओं का कड़ाई से पालन करने का आग्रह किया।

From around the web